Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

रायपुर। देश में बढ़के ओमिक्रॉन और कोरोना वायरस के मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। देश में एक बार फिर से कोरोना के नए मामलों में चिंताज...



रायपुर। देश में बढ़के ओमिक्रॉन और कोरोना वायरस के मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। देश में एक बार फिर से कोरोना के नए मामलों में चिंताजनक इजाफा हो रही है। वहीं अब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

रविवार को ट्वीट करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने बताया कि कोरोना संक्रमण के लक्षण देखने पर रविवार शाम रायपुर में मैंने अपनी कोविड जांच करवाई, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टरों के निर्देशानुसार मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रहा हूं।

इसी के साथ उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मेरा निवेदन है कि पिछले दिनों जो व्यक्ति मेरे संपर्क में रहे हैं आप सभी कृपया अपनी कोविड की जांच करवा लें। समस्त प्रदेशवासियों से आग्रह है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करें और जब तक आवश्यक न हो घर में ही रहें।

दरअसल रविवार शाम को स्वास्थ्य मंत्री अंबिकापुर जिले में थे। इस दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनका एंटीजन टेस्ट कराया गया, जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन तबीयत नाराज होने की वजह से उनको तुरंत निजी हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया, जहां दोबारा टेस्ट किया गया तो कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जाना छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से राज्य में कोरोना की स्थिति का हाल

आपका बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले भी वह संक्रमित हो रहे थे, पिछले साल मार्च में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं छत्तीसगढ़ में रविवार को COVID19 के 290 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद राज्य में 1273 सक्रिय मामले हैं। पॉजिटिविटी रेट 1.81% है।

No comments