Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

शराब की होम डिलीवरी: बढ़ते संक्रमण के बीच आबकारी मंत्री ने दिए निर्देश…ऐसे कर सकते है आर्डर

रायपुर।   प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने एक बार फिर ऑनलाइन शराब की बिक्री करनेके निर्देश दिए है। शराब की...



रायपुर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने एक बार फिर ऑनलाइन शराब की बिक्री करनेके निर्देश दिए है। शराब की दुकानों में भीड़ को कम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। विभाग के आला अधिकारियों ने बताया कि csmcl Online नाम के ऐप या में https://csmcl.in की वेबसाइट पर जाकर शराब ऑर्डर कर सकते है।

इसके लिए ग्राहकों को अपना मोबाइल नंबर, आधार कार्ड, पूरा पता देना होगा। ऑनलाइन ऑर्डर करने के दौरान शराब का नाम और उसका रेट ऐप पर या साइट पर दिखेगा। इसके बाद ग्राहक के बताए पते पर डिलीवरी बॉय शराब पहुंचा देगा, इसके लिए 100 रुपए के आस-पास डिलीवरी शुल्क भी देना पड़ेगा।

हालांकि ऑफलाइन मोड यानी शराब दूकान काउंटर से भी शराब बेचना जारी रहेगा। मंत्री कवासी लखमा ने आबकारी विभाग के अफसरों से कहा कि सभी देशी और विदेशी मदिरा दुकानों में सैनिटाइजेशन, बैरिकेडिंग की जाए।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो ये जिला प्रबंधकों को देखना होगा। अब छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने भी सभी जिलों को इस संबंध में निर्देश दिए हैं।

No comments