Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए "शंखनाद वॉलंटियर्स मीट" कार्यक्रम में

  रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारी तेज कर दी है। इसी क्रम में शुक्रवार को प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया बैठक “श...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारी तेज कर दी है। इसी क्रम में शुक्रवार को प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया बैठक “शंखनाद वॉलंटियर्स मीट” का आयोजन किया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद थे उनके साथ ही केंद्रीय चुनाव समिति के सोशल मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह, वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ ही रायपुर सांसद सुनील सोनी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यक्रम में मौजूद सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को मोटिवेट किया। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान में बोलने से ज्यादा लिखने का प्रभाव होता है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं की यह जिम्मेदारी है की वो सोशल मीडिया के जरिए आम जनता को जागरूक करने का काम करें।

चुनाव जीतने में सोशल मीडिया की अहम भूमिका होगी: बृजमोहन

बृजमोहन का यह भी कहना है कि आज बड़ी संख्या में युवा सोशल मीडिया से जुड़ा है ऐसे में अगर युवाओं को भाजपा के कार्यकाल में किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने और भूपेश बघेल के घोटालों को जनता के बारे में जागरूक कर दिया तो छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। बृजमोहन अग्रवाल का यह भी कहना है कि, वर्तमान में अचार संहिता के कारण आंदोलन नहीं किया जा सकता लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से आंदोलन किया जा सकता है और जनता को जागरूक करने से कोई नहीं रोक सकता। बृजमोहन ने वॉलंटियर्स से सोशल मीडिया के जरिए जनता से जुड़ने की अपील की। कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि रविशंकर प्रसाद और सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया से जुड़ी अहम जानकारी दी और इसकी बारीकियां समझाई।

No comments