Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

मन्नारा चोपड़ा होंगी 'खतरों के खिलाड़ी' की अगली होस्ट? बहन प्रियंका चोपड़ा के नक्श-ए-कदम पर एक्ट

  नई दिल्ली । बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले पिछली बार की तरह फिर से रोहित शेट्टी घर के भीतर कदम रखेंगे। रोहित शेट्टी अपनी हाल ही में...

 

नई दिल्ली । बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले पिछली बार की तरह फिर से रोहित शेट्टी घर के भीतर कदम रखेंगे। रोहित शेट्टी अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'द इंडियन पुलिस फोर्स' को प्रमोट करेंगे और घरवालों को पिछली बार की तरह टास्क करने को देंगे। बिग बॉस के हर सीजन के कुछ खिलाड़ी रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए चुने जानें की रिवायत को आगे बढ़ाते हुए रोहित शेट्टी घरवालों को क्या टास्क देंगे यह तो जल्द ही पता चल जाएगा, लेकिन इसी बीच एक दिलचस्प जानकारी मन्नारा चोपड़ा के बारे में सामने आई है।

मन्नारा चोपड़ा ने 'बिग बॉस' से की यह दरखास्त
बिग बॉस 17 में अब बस गिनती के ही खिलाड़ी रह गए हैं और अब इन्हीं में से उस कंटेस्टेंट का चुनाव होना है जो कि बिग बॉस की इस सीजन की ट्रॉफी और ढेर सारा प्राइज मनी अपने घर ले जाएगा। मन्नारा चोपड़ा को भी विनिंग ट्रॉफी की दावेदार माना जा रहा और इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक मन्नारा चोपड़ा ने बिग बॉस से दरखास्त की है कि वह रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को होस्ट करना चाहती हैं। अपनी जिद के लिए मशहूर रहीं मन्नारा ने बिग बॉस से यह अपील सही मौके पर की है।

क्या प्रियंका चोपड़ा के नक्श-ए-कदम पर मन्नारा?
मालूम हो कि मन्नारा चोपड़ा से पहले उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा यह स्टंट रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं। लेकिन क्या रोहित शेट्टी के साथ दर्शक मन्नारा को भी 'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट करते देख पाएंगे? यह तो वक्त ही बताएगा। सोशल मीडिया पर इस बारे में किए गए ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक शख्स ने लिखा, "अगर मन्नारा होस्ट करेगी तो वो खतरों के खिलाड़ी नहीं प्यार के खिलाड़ी होगा।" वहीं एक शख्स ने लिखा, "जाहिर तौर पर वह इसे होस्ट करना हैंडल कर सकती है।"

मन्नारा चोपड़ा पर अंकिता ने लगाया यह आरोप
बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में दर्शकों को मन्नारा चोपड़ा को भावुक होते देखा। दरअसल जब सवाल यह उठा कि क्या वह विकी जैन और अंकिता लोखंडे की शादी तुड़वाने में वैम्प का रोल प्ले कर रही हैं तो यह बात मन्नारा बर्ताश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने खुलेआम यह ऐलान कर दिया कि वह आज के बाद विकी जैन से बात नहीं करेंगी। मालूम हो कि मन्नारा और अंकिता लोखंडे के बीच का झगड़ा काफी पुराना है और बिग बॉस 17 में कई बार दोनों को आपस में भिड़ते देखा गया है।

No comments