Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

सिर्फ चुनाव के दौरान रायबरेली आता है गांधी परिवार

  रायबरेली । यूपी की 51 सीटों पर बीजेपी अपने उम्‍मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है। बाकी बची  सीटों पर आज फिर दिल्‍ली में कोर ग्रुप का मंथन ह...

 

रायबरेली । यूपी की 51 सीटों पर बीजेपी अपने उम्‍मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है। बाकी बची  सीटों पर आज फिर दिल्‍ली में कोर ग्रुप का मंथन होगा। इस बैठक में पार्टी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के साथ सीएम योगी भी शामिल होंगे। जल्‍द ही पार्टी की अगली लिस्‍ट सामने आ सकती है जिसमें यूपी की बाकी बची सीटों के उम्‍मीदवारों के नाम भी होंगे।  

रामपुर के चर्चित डूंगरपुर प्रकरण में दोषी करार दिए सपा के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद आजम खां, रिटायर्ड सीओ आले हसन, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां समेत चारों आरोपियों को सोमवार को सजा सुनाई जाएगी। शनिवार को अदालत ने सभी को दोषी करार देते हुए सजा सुनाए जाने के लिए 18 मार्च की तारीख मुकर्रर की थी। पुलिस आजम को कड़ी सुरक्षा में सीतापुर जेल से लाएगी।

वहीं, चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद को हटाने का आदेश दिया है। उनके स्थान पर नई तैनाती के लिए तीन अधकारियों के नाम का पैनल तैयार करते हुए आयोग को भेजा गया है। आयोग की अनुमति के बाद नई तैनाती होगी। संजय प्रसाद की प्रमुख सचिव के पद पर  21 मई 2020 को तैनाती हुई रही। संजय प्रसाद वर्ष 1995 के आईएएस हैं। 

No comments