Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत: ऑटो काट कर निकाली गईं लाशें

  नईदिल्ली। दिल्ली में शनिवार सुबह एक भयावह हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आईजीआई स्टेडियम के पास आज तड़के कंटेनर ऑटो पर...

 


नईदिल्ली। दिल्ली में शनिवार सुबह एक भयावह हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आईजीआई स्टेडियम के पास आज तड़के कंटेनर ऑटो पर पलट गया, जिसमें ऑटो ड्राइवर समेत 4 लोगों की मृत्यु हो गई। घटना के बाद से कंटेनर का चालक फरार है। पुलिस घटना की सूचना सुबह 7.27 बजे मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू करते हुए चालक की तलाश में जुट गई है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा इंदिरा गांधी इंदौर स्टेडियम के गेट नंबर 16 के पास हुआ। सुबह 7:15 बजे के आसपास ऑटो पर कंटेनर पलट गया और पूरा ऑटो उसकी चपेट में आ गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। आईपी एस्टेट थाने की टीम, फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ां, एंबुलेंस और डिजास्टर मैनेजमेंट की गाड़ी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद ऑटो काट कर उसमें से लोगों को निकाला गया। चारों की मौत हो चुकी थी।

कंटेनर रिंग रोड की तरफ से आ रहा था, जबकि ऑटो राजघाट की तरफ से। शुरुआती जांच में पता चला कि ऑटो करावल नगर के रहने वाले दिनेश गौड़ का है। पुलिस ने जब बात की तो उसने बताया कि ऑटो सुरेंद्र नाम के शख्स को किराए पर चलाने के लिए दिया हुआ था।

हादसे के बाद गेट के बाहर जाम लग गया। आईपी एस्टेट थाने के एसएचओ संजीव कुमार और कनॉट प्लेस फायर स्टेशन के सब ऑफिसर राकेश कुमार की टीम ने रेस्क्यू टेंडर की गाड़ी और डिजास्टर टीम की मदद से ऑटो से लोगों को निकालकर एलएनजेपी हॉस्पिटल में भेजा। फायर कंट्रोल रूम के अनुसार सुबह 7:28 पर कंट्रोल रूम को इसकी सूचना मिली थी। कंटेनर की चपेट में आने से ऑटो पूरी तरह डैमेज हो गया।

No comments