Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

अयोध्या में राम मंदिर के नाम पर जमीनों की लूट मची : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। अयोध्या में मंदिर के नाम जमीन खरीदी के मामले में प्रियंका गांधी ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस की। प्रियंका ने कागज दिखाते हुए आर...



नई दिल्ली। अयोध्या में मंदिर के नाम जमीन खरीदी के मामले में प्रियंका गांधी ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस की। प्रियंका ने कागज दिखाते हुए आरोप लगाया कि राम मंदिर के नाम पर जमीनों की लूट मची है। भाजपा के नेता, पदाधिकारी और योगी के अफसर सब लूट में शामिल हैं। राम ने सत्य के पथ पर चलकर बलिदान दिया। उन्हीं राम के नाम पर भी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। 

पूरे देश की आस्था को चोट पहुंचा रहे हैं। ये अफसरों और नेताओं का होलसेल करप्शन है। इस मामले की जांच कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए। सरकार इसमें जांच के नाम पर लीपापोती कर रही है। कोई जिलाधिकारी अयोध्या के मेयर की भूमिका की जांच कैसे कर सकता है। ये बहुत बड़ा मामला है। सरकार यदि वाकई जांच कराना चाहती तो डीएम स्तर के अधिकारी को जांच क्यों सौंपती। मेयर और राम मंदिर के ट्रस्टी के हस्ताक्षर हैं और आपने जांच डीएम को सौंप दी। 

असलियत सबको मालूम है। हो सकता है कि उसमें ये भागीदार भी हों। यही वजह है कि जांच को दबाने की कोशिश हो रही है। किंगपिन के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिना जांच के मैं इस पर कुछ नहीं कह सकती। लेकिन ये तो साफ है कि ट्रांजेक्शन में मेयर और ट्रस्टी के हस्ताक्षर हैं। उनकी भूमिका तो साफ है। 

बाकी कौन लोग हैं, ये तो जांच में सामने आएगा। चाहे भ्रष्टाचार हो या किसानों की हत्याएं…ये ऐसे मसले पर चर्चा नहीं करना चाहते। लखीमपुर केस में भी ये साफ है कि केंद्रीय गृहराज्य मंत्री का बेटा दोषी है लेकिन उनके पिता कुर्सी पर जमे हैं।

No comments