Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने भैरमगढ़ और बारसूर क्षेत्र में निकाली जन आशीर्वाद यात्रा

  बीजापुर को बचाना है तो हम सबको छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलाना होगा - महेश गागड़ा* बीजापुर:- भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने आज जन आशीर्वा...

 

बीजापुर को बचाना है तो हम सबको छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलाना होगा - महेश गागड़ा*
36
37
बीजापुर:- भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने आज जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बीजापुर विधानसभा के भैरमगढ़ और बारसूर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान तुमनार, सुरोखी, नेलसनार, बारसूर, सातधार, ईतालकुडुम कोयम, बेंगलूर, साडर, कोसलनार मंगनार क्षेत्र के रहवासियों से मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया और समर्थन हेतु सभी से अपील की। इस अवसर पर महेश गागड़ा ने कहा कि सभी की आत्मीयता से मन हर्षित है। विकास कार्यों को गतिमान रखने के लिए आप सभी प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कमल खिलाने के लिए सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी की सरकार थी तब प्रदेश में विकास की गंगा बह रही थी, किन्तु जब से कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में आयी है प्रदेश का विकास थम सा गया है। भाजपा के शासन काल में निर्माण हुए सड़कों को यह सरकार मरम्मत कराने की स्थिति में नहीं है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार कहती है कि जो वादे उन्होंने किये थे, वह सभी पूरे हो गये है किन्तु आज तक शराबबंदी किसी गांव या शहर में नहीं हुआ इसके विपरीत शराब की घर पहुंच सेवा शुरू करा दी, शराब में दो हजार करोड़ का घोटाला किया। भारत देश में सालों से कांग्रेस की सरकार थी किन्तु गरीबों की चिंता नहीं की, ना ही विकास की एक ईंट रखी, किन्तु जब गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना, तब देश में विकास का द्वार खुला, सभी गरीब जनता को मूलभुत सुविधाओं का द्वार खोला। 
भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने बस जनता को ठगने के अलावा और कुछ नहीं किया है। प्रदेश की सरकार ने गिरदावरी कटौती की, रकबा कम किया, बेराजगारी भत्ते और रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ छलावा किया। गरीबों को मिलने वाले आवास योजना से वंचित रखा, पेंशन खा गये, स्थानीय भर्ती नहीं हुई, 02 रूपये में गोबर खरीद कर 10 रूपये बेचने वाली सरकार भ्रष्टाचार के अलावा और कुछ नहीं किया। 
बारसूर क्षेत्र के 50 से अधिक युवा और ग्रामीणों ने किया भाजपा प्रवेश 
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बारसूर क्षेत्र के 50 से अधिक ग्रामीणों ने भाजपा विधानसभा प्रत्याशी महेश गागड़ा के समक्ष भारतीय जनता पार्टी से अपनी आस्था जताई और केन्द्र सरकार की योजनाओं से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान प्रत्याशी महेश गागड़ा ने नवप्रवेशित कार्यकर्ताओं को भाजपा का गमछा पहनाकर स्वागत किया।
इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए महेश गागड़ा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का तिरंगा चन्द्रमा में लहरा रहा है और दूसरी तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बच्चों को गोबर बीनने कह रहे है। आज छत्तीसगढ़ शिक्षा व्यवस्था में देश सबसे नीचे स्तर पर है और शराब के मामले में देश में पहले नंबर पर है। यह सरकार पूरी तरह से विकास विरोधी, वादाखिलाफ़ी की सरकार है। उन्होंने कहा कि आप सभी के उत्साह और भाजपा के प्रति समर्थन से स्पष्ट है कि बीजापुर विधानसभा में कमल खिलेगा और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

No comments